छोड़कर सामग्री पर जाएँ

एमबीपी समर बैटल मेन इवेंट का वितरण शुरू हो गया है, हाई बोनस कैसे हावी हो रहे हैं?

“प्रिय भाइयों, आज मैं आपके साथ एक मजेदार टॉपिक पर पर चर्चा करना चाहता हूँ। मतलब, अगर आपके पास 1.5 मिलियन हैं, तो आप डोमिनेट कैसे करेंगे? मतलब आपके मस्तिष्क में क्या चल रहा होगा? आप इन पैसों से क्या-क्या करना चाहते हैं।

उदाहरण के लिए: मैं एक नया घर लेना चाहता हूँ, एक नई कार लेना चाहता हूं, और एक नई पत्नी बदलना चाहता हूं …!! नहीं, नहीं।

इस बारे में सोचना जारी रखें कि अचानक 1.5 मिलियन होने पर हम क्या करेंगे।

बच्चे खिलौने और स्नैक्स खरीदना चुन सकते हैं; महिलाएं यात्रा करना, खरीदारी करना चुन सकती हैं; पुरुषों को निवेश करना चाहिए और व्यापार करना चुनना चाहिए; बूढ़ा आदमी तीन सात इक्कीस की परवाह किए बिना अपने बीमा को बचाएगा।

आइए इस सवाल पर एक और सीमा जोड़ते हैं। अगर आपके पास अचानक 1.5 मिलियन आ जाते हैं, और आप इसे केवल एक जगह खर्च करते हैं या एक चीज खरीदते हैं, तो आप इसे कैसे खर्च करना चाहेंगे? 1000 डॉलर के होटल में 1,500 रातें रह कर, जिसका अर्थ है कि आप कई वर्षों तक लगभग 1,000 डॉलर के होटल में रह सकते हैं। कृपया 4,000 के मासिक वेतन पर एक कामवाली रखें, ताकि आपके पास अगले 30 वर्षों तक हर दिन “बाहर जाने के लिऐ कपड़े और पेट भरने के लिए मनपसन्द खाना बचा रहे। वरना होटल से निकलने के बाद आपको एक-एक चीज के लिये तरसना होगा। लेकिन आप इतने पैसे में बेशक किसी आलीशान होटल में कई साल आराम से गुजार सकते हैं।

हाहा, हंसिए मत, और ये मत सोचिए कि इतने पैसे आएंगे कहाँ से..? चलिए मुद्दे पर वापस आइए, हम आपको ये बताएंगे कि कैसे आप यह 1.5 मिलियन पा सकते हैं।

Xiaoyi के पास इसके लिए एक अवसर है। यह एक- दो ब्लॉक के लिए कम से कम 150 युआन का आदान-प्रदान करने का मौका है। क्या आप इसके लिए तैयार है?

बेशक, जो मैं यहां कह रहा हूं, वह आपको 150 टुकड़े बदलने के लिए Xiaoyi से सिर्फ़ 1-2 भाग ले जाने के लिए नहीं है, लेकिन …

2018 MBP समर बैटल मेन इवेंट आपको 8 मिलियन तक के गारंटीकृत बेस और 12,000 हांगकांग डॉलर के अनकैप्ड प्राइज़ पूल के साथ एक उच्च पुरस्कार पूल बनाने का अवसर देगा। इसमें चैंपियन बनने पर पुरस्कार के तौर पर आपको 1.5 मिलियन हांगकांग डॉलर मिलेगा।

हां, जब तक आप इस आयोजन के सबसे बड़े विजेता हैं, तब तक आपको कम से कम HK $1.5 मिलियन का बोनस प्राप्त होगा। नीचे दी गई लिस्ट समर खेलों के मुख्य इवेंट के प्राइज पूल के बारे में है:”

“इस बार मुख्य इवेंट पिछले जैसा ही है, Day1A-C तीन दिनों के लिए खिलाडियों की अलग-अलग समय की जरूरतों को पूरा करने के लिए है”,

मुख्य टूर्नामेंट सिस्टम अत्यधिक प्रशंसित एक घंटे की लिफ्ट सिस्टम को बनाए रखती है। आप किस का इंतजार कर रहे हैं? जल्दी कीजिए!”

- - - - - - - - - - ——————————–  Reprinted to Zhongbo.com  ——————————–

ऑनलाइन बातचीत

There’s a reason why poker is the most popular card game in the world

ग्राहक हॉटलाइन

ऑनलाइन बातचीत

चैट करे

ग्राहक सेवा

Select a platform

Feature of the application is that it weighs only 90 MB – while the standard PKW takes up more than 350 MB.

Select a platform

Feature of the application is that it weighs only 90 MB – while the standard PKW takes up more than 350 MB.

सीधे अपने मोबाइल फोन से डाउनलोड करें

क्यूआर कोड को स्कैन करें, आपको एप्लिकेशन डाउनलोड पेज पर निर्देशित किया जाएगा

This site is registered on wpml.org as a development site.